ED अधिकारियों ने बनीश कोडियारी के घर पर मारा छापा

प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों की एक टीम ने गुरुवार को CPI- (M) केरल यूनिट के सचिव कोडियरी बालाकृष्णन के बेटे, बिनेश कोडियरी के घर छोड़ दिया, जो ड्रग मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 26 घंटे के लंबे तलाशी अभियान के बाद था। बेंगलुरु में। हालांकि, छापेमारी ने विवाद को खत्म कर दिया और नाटकीय घटनाक्रम के साथ संपन्न हुआ, जब बिनेश की पत्नी ने घर से कथित रूप से बरामद क्रेडिट कार्ड से संबंधित ‘महासार’ पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया।

बिनेश की पत्नी रीनेता ने संदेह जताया कि क्रेडिट कार्ड, अनूप मोहम्मद (ड्रग मामले में एक अन्य आरोपी) का नाम प्रवर्तन निदेशालय द्वारा यहां लाया गया था। इस बीच, बिनेश कोडियरी के रिश्तेदारों ने भी घर के सामने धरना दिया, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी पत्नी और बच्चा घर से बाहर थे। बाल अधिकार आयोग (CRC) तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली।

घटना के तुरंत बाद, पूजापुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घर से बाहर निकलते समय ईडी अधिकारियों के वाहन को रोक दिया, जिसमें आरोप लगाया गया कि ईडी अधिकारियों के खिलाफ मानवाधिकार उल्लंघन की शिकायत दर्ज की गई थी। बाद में, केरल पुलिस ने ईडी अधिकारियों को उनके नाम एकत्र करने के बाद घटनास्थल छोड़ने की अनुमति दी।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button