ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल आज NCB के सामने नहीं होंगे पेश

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल आज एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश नहीं होंगे. उन्होंने एनसीबी अधिकारियों के 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा है. अर्जुन रामपाल ने कहा कि वह किसी पर्सनल काम में व्यस्त हैं, इसलिए वह आज एनसीबी ऑफिस में पेश जांच अधिकारियों के सामने पेश नहीं हो सकते हैं.

एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अर्जुन रामपाल ने 22 दिसंबर तक समय मांगा है. वह अपने किसी निजी काम व्यस्त हैं, इसलिए उन्होंने इतने वक्त की मांग की है. बता दें कि एनसीबी ने एक दिन पहले अर्जुन रामपाल ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए दूसरी बार समन भेजा था.इससे पहले 13 नवम्बर को एनसीबी ने उनसे सात घंटे पूछताछ की थी. मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को तलब किया है. एनसीबी ने पिछले महीने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुम्बई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी.

गर्लफ्रेंड का भाई  गिरफ्तार

एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी एजेंसी ने पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी. गेब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था. उस पर ड्रग्स तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है. रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आया ड्रग्स केस

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में ड्रग्स पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की. केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

support media swaraj

Related Articles

Back to top button