IPL से सन्यास लेने की बात को धोनी ने किया साफ

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग  में खेलते हुए नजर आएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को वर्तमान सत्र में जब अपना अंतिम लीग मैच खेलने के लिये उतरा तो भारत के विश्व कप विजेता कप्तान ने स्पष्ट किया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है.  

अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे

धोनी ने यह बयान देकर टॉस को अपने असंख्य समर्थकों के लिये यादगार बना दिया. उन्होंने पुष्टि की कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे. न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई  की तरफ से उनका आखिरी मैच है, उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर नहीं.’

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आने लगी

उनके इस बयान पर सोशल मीडिया  पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगी. धोनी ने कोविड-19 के कारण आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी.     

चेन्नई के लिए रहा निराशाजनक

धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था. चेन्नई के लिये यह सत्र बेहद निराशाजनक रहा. तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही. अगले साल आईपीएल अप्रैल-मई में आयोजित किया जाएगा लेकिन विश्व में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसकी तिथियों में बदलाव किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button