दिल्ली: आप का दावा- अमित शाह विधायकों को उठाने नहीं दे रहे आवाज, MLA ऋतुराज हुए अरेस्ट

आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं. ग्रेटर कैलाश से आप MLA सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली पुलिस ने MLA ऋतुराज को अरेस्ट कर लिया है.  आज उन्हें उपराज्यपाल (LG) अनिल बैजल से मिलने जाना था. सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि गृह मंत्री अमित शाह किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं.

बता दें कि ऋतुराज किराड़ी से आप MLA हैं. आप MLA सौरभ भारद्वाज ने इससे संबंधित कुछ तस्वीरें भी जारी की है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से दिल्ली की आप सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच फिर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इससे पहले किसानों के भारत बंद के दिन भी AAP ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर लिया है.  हालांकि दिल्ली पुलिस ने आप के इन आरोपों का खंडन किया था.

इस बीच दिल्ली पुलिस ने आप नेता राघव चड्ढा की उस मांग को ठुकरा दिया है, जिसमें AAP विधायक चड्ढा ने आज गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर ‘शांतिपूर्ण प्रदर्शन’ की अनुमति मांगी थी. आप का आरोप है कि NDMC ने फंड का गलत इस्तेमाल किया है. इसके खिलाफ AAP गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर आप के नेता धरना देने वाले थे. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि गृह मंत्री के घर के बाहर किसी प्रकार के धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं है.

support media swaraj

Related Articles

Back to top button