NCB की पूछताछ के बाद दीपिका की पहली पब्लिक अपीयरेंस

मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण बाहर नजर आई हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट से दीपिका की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

NCB की पुछताछ के लगभग 1 महीने बाद दिखी दीपिका

इनमें दीपिका शर्ट ड्रेस, स्नीकर्स पहने और मास्क लगाए देखी जा सकती हैं. एनसीबी के इन्टेरोगेशन के लगभग एक महीने बाद दीपिका की ये पहली पब्ल‍िक अपीयरेंस है.

मालूम हो कि गोवा में दीपिका की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चल रही थी जिसे एनसीबी की पूछताछ के चलते एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ दिया था. फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं.

साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ करेंगी दीपिका

फिल्म का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है. इसके अलावा दीपिका साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ भी काम करने वाली हैं. खुद एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कंफर्म किया था.

बात करें एनसीबी ड्रग्स मामले की तो दीपिका का नाम सबसे पहले जया साहा और करिश्मा प्रकाश के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में सामने आया था. इसमें दीपिका, करिश्मा से ड्रग्स के बारे में पूछ रही थीं.

बाद में पता चला कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी उसकी एडमिन दीपिका थीं. उन्होंने करिश्मा से हैश के बारे में पूछा था. उन्होंने करिश्मा से ड्रग्स को लेकर सवाल किया था- ‘माल है क्या’. दीपिका के इसी चैट पर बवाल मचा हुआ था.

ड्रग्स लेने की बात से साफ किया था इंकार

हालांकि पूछताछ के दौरान दीपिका ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया था. दीपिका और करिश्मा के बयान समान थे. एक ही बार एनसीबी ने दीपिका से पूछताछ की है.

लेकिन अभी भी एनसीबी की जांच खत्म नहीं हुई है. वहीं कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा के घर की तलाशी ली थी जहां से ड्रग्स जब्त की गई. करिश्मा प्रकाश को समन भी भेजा गया लेकिन वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हुईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button