क्रिकेट खिलाड़ी धोनी ने घायल चिड़िया की जान बचाई

मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी एम एस धोनी ने अपने घर पर एक घायल चिड़िया की जान बचायी है. धोनी की बेटी जीवा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें  शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह से  धोनी ने  चिड़िया की जान बचाई।

जीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चार तस्वीरें शेयर कर चिड़िया की जान बचाने की पूरी कहानी सुनाई है। जीवा ने लिखा, ”गार्डन में मैंने एक घायल चिड़िया को देखा। मैंने उसी वक्त मम्मी-पापा को बुलाया।

  पापा ने चिड़िया को अपने हाथ में उठाया और उसको पानी पिलाया. इसके बाद कुछ ही देर में चिड़िया ने आंखे खोली। चिड़िया को देखकर फिर हम सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। फिर चिड़िया ठीक होने के बाद उड़कर चली गई है।

मैं तो उसे रोकना चाहती थी, लेकिन मम्मी ने कहा उसको जाने दो। मुझे उम्मीद है वो चिड़िया वापस जरूर आएगी।” लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर जीवा के साथ खेलने की धोनी की तस्वीरें काफी वायरल हुई है।

अक्सर धोनी शाम के वक्त में अपने गार्डन में ही जीवा के साथ खेलते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें धोनी ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे थे।

 आईपीएल के अनिश्चितकाल के लिए टलने की वजह से धोनी के भविष्य को लेकर भी सवालिया निशान कायम है।

 माना जा रहा था कि आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने पर धोनी की वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी हो सकती है। लेकिन एक साल से मैदान से दूर धोनी की वापसी को लेकर फिलहाल के लिए कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Related Articles