कोरोना संक्रमित बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

जयपुर। कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके चपेट में हर रोज कई दिग्गज नेता, अभिनेता, और आम आदमी आते जा रहे हैं। वहीं, आज राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए मेदांता में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार चल रहा था। वहीं, बीजेपी विधायक किरण महेश्वरी के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने हर पद रहते हुए राज्य की प्रगति के लिए काम किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। सांसद, विधायक या राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों को हाशिए पर से उठाने के लिए कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।’

जानकारी के अनुसार मेवाड़ में भाजपा की दिग्गज नेत्री राजसमंद विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी (59) का रविवार रात साढ़े बारह बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना से पीड़ित थी तथा गत 28 अक्टूबर को उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर सात नवम्बर को उन्हें उदयपुर से एयरलिफ्ट कर मेदांता अस्पताल ले जाया गया था और वह पिछले 22 दिनों से आईसीयू में भर्ती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button