हाथरस के बूलगढ़ी गांव में CBI की टीम ने सीन किया रिक्रिएट

हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के बूलगढ़ी गांव में दलित युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म तथा बर्बरता के कारण मौत के मामले में जांच को गति प्रदान करने में सीबीआइ की टीम लगातार गांव में डेरा डाले है। सीबीआइ की टीम शुक्रवार को गांव में सीन रिक्रिएट कर रही है।
सीबीआइ की टीम सुबह ही गांव पहुंची और पीड़िता के स्वजनों के साथ भेंट की। थोड़ी देर तक पूछताछ के बाद सीबीआइ की टीम मृत युवती की मां तथा भाई को लेकर घटनास्थल पर पहुंची। यहां पर सीबीआइ की टीम घटना के सीन रिक्रिएशन में लग गई है। माना जा रहा है कि सीन रिक्रिएशन के लिए सीबीआइ की टीम घटनास्थल पर हर पहलू की पड़ताल कर रही है।

मौके पर मृत युवती की मां और भाई को साथ लेकर सीबीआइ टीम सीन रिक्रिएट कर रही है। सीबीआइ की टीम ने घटनास्थल पर मां से करीब 50 मिनट बात की। इस दौरान मृत युवती के भाई को वहां से दूर बैठाया गया।सीआरपीएफ की कड़ी सुरक्षा में सीबीआइ की टीम ने मीडिया को क्राइम स्थल पर जाने से रोका है। मीडिया को भी 250 मीटर दूर हर रखा गया है।

मृतक के स्वजन से गुफ्तगू से खुफिया विभाग अलर्ट
मृतका के स्वजन से विभिन्न संगठनों के लोगों का मिलना फिर से शुरू हो गया है। सीबीआइ जांच शुरू होने के कारण 20 दिन से बाहरी संगठनों का आवागमन बंद रहा था। अब एक बार फिर दिल्ली और दूर दराज के लोग मृतका के परिवार से मिलने के लिए आ रहे हैं।

इसको लेकर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। सीबीआइ को आए 25 दिन हो गए हैं। टीम में शामिल अधिकारी अब मृतका और आरोपितों के परिवार से जुड़े अन्य लोगों से भी बातचीत कर रहे हैं। आज फिर टीम मृतका के गांव जा सकती है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button