सुष्मिता सेन का बेटा, दो ​बेटियों के बाद अब गोद लिया बेटा, जानें क्या है सच…

गोद लिये बेटे का सच

सुष्मिता सेन का बेटा: बॉलीवुड अभिनेत्री, Miss India 1994 और Miss Universe 1994 रह चुकीं सुष्मिता सेन ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार सुष्मिता सेन अपने गोद लिये बेटे को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया में चर्चा है कि दो ​बेटियों अलीसा और रेने के बाद सुष्मिता सेन ने अब एक बेटे Godson Amadeus को गोद लिया है।

आज अपने ट्वीटर हैंडल पर सुष्मिता सेन ने उसका परिचय करातेहालांकि, आज अपने ट्वीटर हैंडल पर सुष्मिता सेन ने उसका परिचय कराते हुये तस्वीर भी साझा की। बेटे का नाम गॉडसन एमेड्यूस बताया। और साथ में तस्वीर लेने वाली उसकी मां का नाम भी लिखा, श्रीजया।

धवार 12 जनवरी को सुष्मिता सेन मीडिया के कैमरों में दोेनों बेटियों के अलावा एक बेटे के साथ भी नजर आयीं। उसके बाद से ही यह अफवाहें आने लगीं कि सुष्मिता ने अलीसा और रेने के बाद एक बेटे को भी गोद लिया है।

असल में, बुधवार 12 जनवरी को सुष्मिता सेन मीडिया के कैमरों में दोेनों बेटियों के अलावा एक बेटे के साथ भी नजर आयीं। उसके बाद से ही यह अफवाहें आने लगीं कि सुष्मिता ने अलीसा और रेने के बाद एक बेटे को भी गोद लिया है। इससे पहले सुष्मिता ने तीसरे बेटे के गोद लेने की बात की घोषणा नहीं की थी, लेकिन मीडिया में चर्चा होने के बाद आज गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे गॉडसन का सभी से परिचय करवाया।

सुष्मिता सेन के ‘गोद लिए बेटे’ को लेकर मीडिया में काफी चर्चे हैं। बुधवार को वह अपने घर से निकलीं तो उनकी बेटी रेने और अलिसा के साथ एक बच्चा भी दिखा। सुष्मिता ने तीनों के साथ पोज दिए। सुष्मिता का ये वीडियो वायरल हुआ। कैप्शन में इसको सुष्मिता का बेटा लिखा गया था। धीरे-धीरे यह बात फैल गई कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों के बाद बेटा गोद लिया है। सुष के फैन्स उनकी तारीफ भी करने लगे। हालांकि सच कुछ और है। जो बच्चा सुष्मिता सेन के साथ दिखाई दिया, वह उनका गोद लिया बेटा नहीं था, यहां जानिए पूरी सच्चाई।

बच्चे को बोला था, गॉडसन

ब्रेकअप के बाद ऐसी खबरें हैं कि सुष्मिता ने बेटा गोद लिया है। कई पपराजी ने इंस्टाग्राम पर भी सुष्मिता के वीडियो के साथ यही जानकारी दी है कि सुष्मिता ने बेटा अडॉप्ट किया है। हालांकि अगर वीडियो ध्यान से सुनें तो सुष्मिता को कहते सुना जा सकता है, Come, my Godson also… वह उस बच्चे को गॉडसन बुला रही हैं। दरअसल, यह बच्चा उनकी दोस्त का बेटा है। जिसे स्पिरिचुअली वह अपना बेटा मानती हैं। सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अफवाहों पर सटायर के तौर पर कैप्शन लिखा है। साथ ही बच्चे और उसकी मां का नाम भी लिखा है।

सुष्मिता सेन को बच्चों से बेहद लगाव है

सुष्मिता सेन को बच्चों से बेहद लगाव है। उन्होंने जब पहली बेटी रेने को गोद लिया था, तब वे केवल 25 साल की थीं। रेने को सुष्मिता ने 2000 में गोद लिया था जबकि अलीसा को 2010 में। दोनों ही बच्चों की परवरिश सुष्मिता ने सिंगल पैरेंट बनकर की है, वो भी बेहद अच्छी तरह से। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को यह सच भी बता दिया था, ताकि बाद में उन्हें इससे तकलीफ न हो।

एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने बताया था कि उन्होंने अपनी दोनों ही बेटियों को खेल खेल में यह सच बताया था। उन्होंने उन्हें अडोप्टेड और बायोलॉजिकल बोरिंग का अर्थ बताकर यह क्लीयर किया। सुष्मिता ने खुशी जाहिर करते हुये कहा था कि दोनों ही बेटियां इस बात को आसानी से समझ गईं कि उन्हें गोद लिया गया है और उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं आई।

https://www.instagram.com/p/CYovBWno5xr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=64b284e7-e996-49fd-af46-30fa86bcb19b

दो बेटियों के अलावा एक बेटे के साथ सुष्मिता की तस्वीर मीडिया में आने के बाद जब उसे लेकर सोशल मीडिया में चर्चा शुरू हुई तो सुष्मिता ने बड़ी ही खूबसूरती से सारी चर्चाओं का अंत कर दिया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये बेबी ब्वॉय को इंट्रोड्यूस कराते हुये उसकी तस्वीर साझा की और लिखा, मेरे साथ तस्वीर खिंचवाने वाला यह मेरा बेटा गॉडसन एमेड्यूस है। मीडिया में उसे लेकर जो बातचीत हो रही है, उस बारे में उसके चेहरे के एक्सप्रेशंस ही सारा हाल बयां कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 17 =

Related Articles

Back to top button