बिहार चुनाव: शुरूआती रुझान देखकर कांग्रेस मुख्यालय की बढ़ी सुरक्षा

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं। आज यह पता चल जाएगा कि आखिर कौन होने वाला है बिहार का CM। ऐसे में शुरुआती रुझान भी आने लगे हैं। ​ऐसा लग रहा है इस बार के चुनाव में तेजस्वी यादव के साथ गठबंधन करने का असर कांग्रेस के उम्मीदवारों पर हो रहा है। जी दरअसल अब तक के रुझान पर नजर दौड़ाएं तो NDA 123 सीटों पर आगे चल रहे है वहीं तेजस्वी 106 सीटों पर हैं।

अब इसी बीच बिहार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। जी हाँ और अब कांग्रेस पदाधिकारी बढ़त बनाने वाले उम्मीदवारों के लगातार संपर्क बनाने में जुटे हुए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना को अब करीब दो घंटे होने वाले हैं। जी दरअसल मतगणना के शुरुआती रुझानों में एनडीए पीछे थी और महागठबंधन को आगे देखा जा रहा था। उसके बाद दोनों के बीच कड़ा मुकाबला नजर आ रहा था लेकिन अब बढ़त NDA को मिलती दिखाई दे रही है। कांग्रेस ने शुरुआती रुझान को देखते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर सुरक्षा व्यवस्था बधाई जा चुकी है।

इस समय कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर पुलिस वालों का जमावड़ा नजर आ रहा है। वहीं कांग्रेस कंट्रोल रूम में भी सक्रियता बढ़ाई जा चुकी है। अब कुछ ही समय बाद नतीजों के रुझानों से यह पता चलेगा कि कौन आगे है और कौन पीछे। वहीं शाम तक हो सकता है नतीजे पूरी तरह से आ जाए।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button