बिहार चुनाव: वोट गिनती के बीच संजय राउत ने कहा- तेजस्वी के नेतृत्व में होगा मंगलराज

बिहार की 243 विधानसभा सीटों के लिए आज सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई है और आज शाम तक यह साफ़ होने वाला है कि कौन होगा बिहार का मुख्यमंत्री। अब तक जो रुझान आए हैं उनमे एनडीए गठबंधन और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर नजर आ रही है।

वहीं नतीजे आने से पहले राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आने लगी है। हाल ही में इस लिस्ट में शामिल हुए हैं शिवसेना के नेता संजय राउत। उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव की तारीफ की है।

हाल ही में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘एक युवा लड़का जिसने कल ही अपनी जिंदगी के 30 साल पूरे किए और वो बिहार में जिस तरह से टक्कर दे रहा है। ये आने वाली राजनीति के लिए एक बहुत अच्छा संकेत है।

वहां (बिहार में) जंगलराज की बात चल रही थी। लेकिन 15 साल से तो नीतीश कुमार की ही सरकार थी तो कौन सा जंगलराज वहां था।।। लगता है लोग आज जंगलराज खत्म कर रहे हैं।।। तेजस्वी के नेतृत्व में मंगलराज शुरू होगा।’ वैसे यह बातचीत से पहले संजय राउत ने एक ट्वीट किया था और कहा था कि, ‘बादशाह तो वक्त होता है। इंसान तो यूं ही गुरुर करता है।’

pic.twitter.com/LwarhVp32Y
— Sanjay Raut (@rautsanjay61) November 10, 2020

उनके ट्वीट से यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उन्होंने ट्वीट नीतीश कुमार को लेकर किया है या अर्नब गोस्वामी को लेकर। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अभी जो रुझान चल रहे हैं उनमे NDA को 121 सीटें मिली हैं। वहीं तेजस्वी यादव को 108 सीटें मिली है। इसी के साथ चिराग पासवान को 6 सीटें मिली हैं। अन्य के खाते में 8 सीटें हैं।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button