बिहार: बहन की जमीन पर थी भाई की नजर, दस्तखत करने के लिए गर्म तवा से दागकर किया जख्मी

बबरगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के कमल नगर कॉलोनी निवासी अर्चना कुमारी को भाई ने गर्म तवा से दाग जख्मी कर दिया। जमीन के कागजात तैयार करा आरोपित भाई सुनील कुमार सुमन ने मारपीट कर दस्तखत भी कराने की कोशिश की। जख्मी हालत में अर्चना बबरगंज पुलिस चौकी पहुंची और आरोपित भाई के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। बबरगंज चौकी पुलिस आरोपित भाई को तलाश कर रही है।

अर्चना ने पुलिस को बताया कि उसका भाई संपत्ति हड़पने की नीयत से उसके साथ मारपीट करता रहता था। मौका देख वह घर के अंदर आया। उसके साथ मारपीट की। किचन से गर्म तवा से उसे दाग दिया। उसके शोर मचाने पर उसके साथ उसने बेरहमी से मारपीट की। मुक्के से चेहरे पर प्रहार करता रहा। उसने मारपीट कर जबरन जमीन संबंधी कागजात पर उससे दस्तखत भी कराना चाहता है। इसके लिए वह काफी प्रयास कर रहा है। लेकिन वह दस्तखत करने से इनकार कर दिया।

अर्चना ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह किसी भी दिन उसकी जान ले लेगा। उसकी नजर संपत्ति पर लगी हुई है। उसने धमकी दी है कि यदि वह कागजात पर दस्तखत नहीं करेगी तो वह जान से मार डालेगा। उसे कोई साथ नहीं देगा।

इधर अर्चना धमकी से भयभीत हो अपने घर में खुद को कैद कर रखी है। बबरगंज पुलिस मौके घटनास्थल पहुंच पड़ोस के लोगों से भी घटना के संबंध में छानबीन की। स्थानीय लोगों में कुछ ने अर्चना के भाई की क्रूरता की जानकारी दे घटनाक्रम की हकीकत बताई है। पुलिस को लोगों ने जानकारी दी है कि पहले भी अर्चना के साथ भाई ने मारपीट की थी। उसकी नीयत संपत्ति पर लगी हुई है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button