रानी दुर्गामती के रोल में दिखीं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस ट्रेलर में उनके साथ अरशद वारसी भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत थ्रिलर और हॉरर से भरा हुआ है. भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वह फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं.

इस हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है. पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि पेडनेकर एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं. वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी अग्रेसिव दिखाई देती हैं. ट्रेलर में माही गिल को एक पुलिस अधिकारी दिखाया गया है, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं.

अहम किरदार में अरशद वारसी
फिल्म में अरशद वारसी एक नेता का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में उनकी हल्की और एक-दो डायलॉग्स दिखाए गए, जिससे लगता है कि इसमें मिथ के साथ-साथ राजनीति व्यवस्था को भी दिखाया है. ट्रेलर की शुरुआत में कई लोग प्रोटेस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं. फिल्म के ट्रेलर को भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

खून-पसीने की मेहनत
ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए लंबे वक्त से इंजतार कर रही थी. ये सबसे पवित्र और खून-पसीने की मेहनत है. यह मेरा सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है. धन्यवाद अक्षय कुमार सर, भूषण कुमार, डायरेक्टर अशोक, विक्रम मुझमें विश्वास दिखाने के लिए. आप सभी को प्यार और आभार.” इसके साथ ही उन्होंने अपने इस फिल्म के को-स्टार अरशद वारसी, माही गिल, करण कपाड़िया और जिसु यू सेनगुप्ता का आभार व्यक्त किया.

support media swaraj

Related Articles

Back to top button