अयोध्या में रामलीला का शुभारंभ, सांसद रवि किशन ने भी निभाया किरदार

अयोध्या की रामलीला

मालिनी अवस्थी, असरानी, रजा मुराद, शक्ति कपूर, भाग्यश्री, रवि किशन जैसी कई फिल्मी हस्तियों से सजी अयोध्या की रामलीला का आरंभ हो चुका है. पहले और दूसरे दिन रवि किशन और राहुल भूचर को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

पहले और दूसरे दिन रवि किशन और राहुल भूचर को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

अयोध्या की रामलीला में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता राहुल भूचर ने अपने परिजनों के साथ रामलला के दर्शन किए. बाहर आकर उन्होंने कहा कि रामलला के दर्शन से मेरा जीवन धन्य हो गया. मैं नवरात्रि के समय में आया हूँ. अपने आप को इस योग्य समझा नहीं था. मेरे इस कैरेक्टर से आम जनता को बहुत प्यार मिल रहा है. मुझे लगता है कि हर साल मुझे यही कैरेक्टर बार बार निभाना चाहिए.

हर इन्सान के दिल में रामलला के लिए बेइंतहां प्यार है, जो दिख रहा है. यहाँ आकर मैं आनन्द की अनुभूति कर रहा हूँ. मैं राम भक्तों से यही कहूंगा कि वे श्रीराम के आदर्शों पर चलें. घर घर में राम के संस्कार जगें. जब मैंने अपनी माँ से बताया तो वो भी अपने आप को रोक नहीं पाईं और दिल्ली से फ्लाइट से अयोध्या आ गयीं.

अयोध्या में रामलीला

बेटे को राम के किरदार में देख कर वह भी धन्य हो गयीं. मां चाँदनी ने कहा कि मुझे अपने बेटे पर बहुत गर्व है. कोई शब्द ही नहीं है मेरे पास. मैं पहली बार अयोध्या नगरी में आई हूं. रामलला का दर्शन किया उनके दरबार में मेरे आंसू निकल आये. रामलला का दर्शन कर मेरा जीवन धन्य हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button