इस एक तस्वीर के कारण मिलिंद सोमन के खिलाफ FIR हुई दर्ज

बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन बीते दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते दिनों कुछ ऐसा किया था जिसके चलते वह ट्विटर पर जमकर ट्रोल भी हुए थे। हुआ यूँ था कि उन्होंने गोवा के बीच पर निर्वस्त्र होकर दौड़ लगाई थी और उस दौरान के फोटो को ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दी थी। उसके बाद से ही वह चर्चाओं में आ गए थे।

अब हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक उनके खिलाफ इसी मामले को लेकर FIR दर्ज हो गई है। वैसे तस्वीर के बारे में बात करें तो वह तस्वीर उनकी पत्नी ने क्लिक की थी और तस्वीर को शेयर कर उसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा था- ’55 एंड रनिंग।’ अब खबर है कि कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर किया जा चुका है।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है। यह शिकायत गोवा सुरक्षा मंच द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के बाद लिखी गई है।

वैसे मिलिंद से पहले मॉडल-एक्टर पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में निर्वस्त्र शूट करने के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। उस समय पूनम के खिलाफ शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई थी। खैर अब तक मिलिंद ने इस पर कुछ नहीं कहा है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button