वाजिद के निधन के बाद पत्नी का परिवार पर ये आरोप

COVID-19 संकट में हमने ना जाने कितने स्टार्स को खो दिया। इसमें से एक नाम संगीत की दुनिया की लोकप्रिय जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद का भी रहा। वाजिद खान के लम्बे रोग के पश्चात् 1 जून, 2020 को देहांत हो गया। इसी के बाद से साजिद-वाजिद की लोकप्रिय जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई। किन्तु वाजिद के देहांत के पश्चात् उनकी वाईफ कमलरुख का जीवन संकटों से भरा नजर आ रहा है। कमलरुख ने वाजिद की फैमिली पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

वाजिद खान की वाईफ कमलरुख ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें वाजिद की फैमिली द्वारा जबरन इस्लाम धर्म स्वीकारने के लिए कहा जा रहा है। जहां एक ओर वे अपने हस्बैंड के देहांत की पीड़ा से बाहर निकल नहीं पाई हैं वहीं दूसरी ओर वाजिद की फैमिली द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है।

कमलरुख ने पत्र में अपनी भावनाएंं जाहिर करते हुए कहा- मैं पारसी थी तथा वे मुस्लिम थे। हम यूं समझ लीजिए कि कॉलेज स्वीटहार्ट्स थे। यहां तक क‍ि जब हमने विवाह किया तो स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत की।

मैं इस पर अपना एक्सपीरियंस बताना चाहती हूं कि किस प्रकार से मुझे इंटरकास्ट मैरिज करने के पश्चात् धर्म के आधार पर पक्षपात का सामना करना पड़ रहा है। ये काफी शर्मनाक है। तथा सबकी आंखे खोल देने वाला है। अब देखने वाली बात होगी की वाजिद के परिवार की ओर से इसपर क्या प्रतिक्रिया प्राप्त होती है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button