यूपी: DM के निलम्बन के बाद-अब करीबी खनन माफिया भी निशाने पर.

नौकरी में आने के पहले नैतिकता की कसमे खाने वाले सिविल सेवक के काले चेहरे अक्सर सामने आते रहते है. ऐसा ही वाकिया औरैया के डीएम साहब का सामने आया है.

सार

सोमवार को उत्तरप्रदेश शासन ने औरैया के जिलाधिकारी सुनील वर्मा को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित कर दिया. वहीं, मंगलवार को ही उनके करीबियों पर सुबह से ही छापेमारी भी शुरू कर दी गई है.

ख्नन माफिया पर कार्रवाई के दौरान विजिलेंस अधिकारी

फोटो : अमर उजाला से

विस्तार से

औरैया जिलाधिकारी सुनील वर्मा को भ्रष्टाचार के मामले में खुद तो निलम्बन झेलना ही पढ़ रहा है अब उनके खास माने जाने वाले खनन माफियाओ पर भी छापेमारी शुरू कर दी गई है. विजिलेंस टीम के छापे से डीएम सुनील वर्मा के अन्य खास लोगों में भी खलबली मची हुई है.


लखनऊ से आई विजिलेंस टीम ने मंगलवार सुबह से ही छापेमारी शुरू की. टीम ने सबसे पहले डीएम सुनील वर्मा के करीबी माने जाने वाले खनन माफिया मख़लू पांडेय और हरी तिवारी के बीझलपुर अयाना स्थित आवासों और प्रतिष्ठानों पर छापा मारा. इस दौरान टीम ने संपत्ति से जुड़े कुछ दस्तावेज भी जब्त किये और बाद में दोनों खनन माफियाओं से पूछताछ करना भी शुरू कर दिया है.


कार्रवाई में सीओ देवप्रताप सिंह, निरीक्षक अभिमन्यु सिंह समेत विजिलेंस के कई अधिकारी मौजूद हैं. साथ ही स्थानीय पुलिस के अधिकारी भी मौजूद हैं. खनन माफिया पर हुई तबड तोड़ छापेमारी से अन्य अफसरों व ठेकेदारों में भी अब हड़कंप मच हुआ है. खबर है कि विजिलेंस टीम आज जिले में कई जगह और भी छापेमरी कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − twelve =

Related Articles

Back to top button