मिलिंद के बाद अब सिद्धांत चतुर्वेदी हुए शर्टलेस

मुंबई: इस वायरल तस्वीर में शर्टलेस होकर सिद्धांत अपना एब्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो पोस्ट करते ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. फैंस उनके इस डैशिंग लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सिद्धांत ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स में समुद्र में सर्फिंग करते दिख रहे हैं.

शर्टलेस फोटोज की शेयर

बता दे कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में कुछ शर्टलेस फोटोज शेयर की हैं और उसपर उनके खास दोस्त ईशान खट्टर का रिएक्शन भी आया है. सिद्धार्थ ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. एक्टर फोटोज में एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा- तुम समंदर की लहरें हो लोग कहते हैं कि तुम समंदर से ताल्लुक रखती हो. मैं चांद हूं और ये सिर्फ हमलोग ही जानते हैं कि तुम मुझसे हो और मैं तुमसे. ना हम कभी मिलेंगे, ना हम एक दूसरे को कभी सुन पाएंगे. थोड़ी खुशी थोड़ा गम. तुम बस यूंही बहती रहोगी और मैं बस यूंहीं निकलता छिपता रहूंगा. साल दर साल बीतते चले जाएंगे.

ईशान ने सिद्धांत की जमकर की तारीफ

ऐसे में सिद्धांत का यह हॉट लुक देखकर बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने भी सिद्धांत के फिटनेस की जमकर सराहना की.

दो बड़ी फिल्मों का हिस्सा

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चदुर्वेदी फिल्म गली बॉय में नजर आ सुर्खियों में आए थे. आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और कल्कि कोचलिन जैसी स्टारकास्ट के होने के बाद भी एक्टर ने अपनी अलग पहचान बनाई थी. वे इनसाइड एज और लाइफ सही है जैसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बन चुके हैं. एक्टर अब फोन बूथ, बंटी और बबली 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. फोन बूथ में उनके अपोजिट ईशान खट्टर और कटरीना कैफ होंगी.

बता दें कि इस सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म को गुरमीत सिंह डायरेक्ट करेंगे वहीं फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी जिसे अगले साल 2021 में रिलीज भी कर दिया जाएगा. इसके अलावा सिद्धांत दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button