भाजपा पर बरसे आदित्य ठाकरे, जिसे हम दोस्त समझते थे वो दुश्मन निकला

शिवसेना नेता और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने हाल ही में BJP को निशाने पर लिया है। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘जिसे हम दोस्त समझते थे वो दुश्मन निकला।’ इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोलै। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि निजी टिप्पणियों को लेकर ये लोग इस हद तक जाएंगे, हम ऐसी चीजों में कभी शामिल नहीं रहे हैं। लेकिन ठीक है, जनता सब देख रही है।’

आगे आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि, ”हमने कभी भी किसी से दुश्मनी नहीं की है, हमने कभी निजी बदला किसी से नहीं लिया है। ना कभी किसी के परिवार के बारे में या निजी आरोप लगाए हैं। समीकरण बदले हुए हैं, जहां हमें विश्वास मिला, जहां हमें दोस्ती का एक हाथ मिला, जिसे हम दोस्त समझते थे वो हमें दुश्मन समझने लगा। जिसें हम विपक्ष समझते थे, वो हमारे साथ दोस्ती में आगे आया और महाराष्ट्र के लिए अच्छा करने लगा। ये एक नया समीकरण बना है। उसे ही हम आगे लेकर जाएंगे। महाराष्ट्र और देश के लिए अच्छा करेंगे”।

इसी के साथ उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि, ‘बीजेपी पीडीपी के साथ गठबंधन कर सकती है, बिहार में जदयू के साथ गठबंधन कर सकती है, बीजेपी अलग-अलग पार्टियों के साथ गठबंधन कर सकती है और दूसरों को हिंदुत्व के नाम पर सर्टिफिकेट दे सकती है। शिवसेना भावनाओं पर चलती है।

हर शिवसैनिक हमारा परिवार है। जहां विश्वासघात हो उस रास्ते पर हम कभी नहीं चलेंगे। जहां हमें प्यार मिलेगा और महाराष्ट्र के लिए अच्छा होगा, हम उस रास्ते पर जरूर चलेंगे।’ वैसे आदित्य ठाकरे भी खुलकर बोलने में यकीन रखते हैं और उन्होंने कई बार इस तरह से BJP पर निशाना साधा है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button