शादी की तैयारियों के बीच आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

सिंगर आदित्य नारायण ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने करने का ऐलान किया था और दोनों की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी. आदित्य नारायण अब शादी की तैयारियां करने जा रहे हैं और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी और साथ ही शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही.
आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”हम शादी करने जा रहे हैं! मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मुझे श्वेता और मेरी सोलमेट 11 साल पहले मिली और हम दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं ” उन्होंने कहा कि वे आगे की जानकारी देते रहेंगे और वो शादी की तैयारियों के लिए अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने जा रहे हैं क्योंकि वह बहुत प्राइवेट शख्स हैं.
प्राइवेट लाइफ में विश्वास
आदित्य नारायण ने अपनी पोस्ट में लिखा,”हम दोनों बहुत ही प्राइवेट लोग हैं और मानते है कि प्राइवेट लाइफ रखना काफी बेहतर है. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. दिसंबर में मिलूंगा.” इसे मैसेज के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल फोटो के लिए पोज दे रहे हैं और एक रेस्टोरेंट में हैं.
शेयर की रोमांटिक तस्वीर
आदित्य नारायण ने ब्लू कलर की शर्ट और जींस पहनी हुई है और श्वेता को पीछे से बाहों में भर रखा हैं, जबकि श्वेता ने फूलों की छाप वाला पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है. दोनों के चेहरे पर मुस्कान है और दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

support media swaraj

Related Articles

Back to top button