कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका, मोगा से हो सकती हैं उम्मीदवार

कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका

कोरोना काल में लोगों की मदद करके चर्चा में आये अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर के लंबे समय से किसी राजनीतिक दल में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। खुद सोनू सूद भी अपने कई इंटरव्यू में बहन के पॉलिटिक्स में आने की बात कह चुके थे। हालांकि, उन्होंने हमेशा यही कहा कि इस पर विचार किया जा रहा है कि हम वह कौन सी पार्टी ज्वाइन करेंगी?

बहरहाल, अब यह साफ हो गया है कि सोनू सूद की बहन ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। शनिवार देर शाम उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली है। कयास लगाये जा रहे हैं कि वे मोगा से कांग्रेस की उम्मीदवार हो सकती हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा सोमवार को किये जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से सोनू सूद पंजाब के मोगा में कई सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो रहे थे, जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे मोगा से चुनाव में किस्मत आजमा सकते हैं। हालांकि, उन्होंने खुद के बजाय अपनी बहन को राजनीति में भेजा है।

इससे पहले निर्वाचन आयोग ने सोनू सूद को पंजाब के स्टेट आइकन के रूप में नियुक्ति को रद्द कर दिया था। हालांकि, एक साल पहले सोनू सूद को इलेक्शन कमीशन ने पंजाब स्टेट आइकन बनाया था। पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी एस करुणाराजू ने शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान जारी करके साफ कर दिया था कि निर्वाचन आयोग ने पंजाब स्टेट आइकन के रूप में सोनू सूद की नियुक्ति को 4 जनवरी को रद्द कर दिया था।

इसे भी पढ़ें:

सोनू सूद करेंगे सचिन और विराट कोहली का बल्ला बनाने वाले कारीगर की मदद

पंजाब के मोगा से ताल्लुक रखने वाले सोनू सूद के राजनीति में एंट्री को लेकर लंबे समय से बातें हो रही थीं लेकिन उन्होंने हमेशा से ही इसे सिरे से खारिज किया था कि उनके मन में राजनीति में एंट्री जैसी कोई भी बात फिलहाल है। हां, उन्होंने बहन के राजनीति में आने की बात पर विचार चल रहा है, जैसी बातें जरूर की थीं।

कोरोना की पहली लहर के दौरान ही लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद करने के बाद चर्चा में आये सोनू सूद ने यह भी कबूला था कि दो दो पार्टियों की ओर से उन्हें राज्यसभा सदस्य बनाने की पेशकश की गई है। हालांकि, सोनू सूद ने यह भी कहा कि उन्होंने दोनों ही पार्टियों से इनकार कर दिया क्योंकि उनका राजनीति में फिलहाल एंट्री का कोई इरादा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button