साल 2021 की 5 सुपरहिट वेब सीरीज

कोरोना काल के दौरान भी साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों ने कुछ फिल्मों और कलाकारों को घर बैठे देखकर अपना मनोरंजन किया है। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी रहीं, जो खासतौर से दर्शकों को पसंद आईं। आइए, आज हम जानते हैं साल 2021 की पांच सुपरहिट वेब सीरीज के बारे में।

सुपरहिट वेब सीरीज

आज 31 दिसंबर है। साल 2021 का आखिरी दिन। कल से नया साल 2022 का आरंभ होगा। हर कोई बेसब्री से नए साल का इंतजार कर रहा है। सभी नये साल के स्वागत में लगे हुए हैं। अलग अलग तरह से इस तैयारी में जुटे हैं कि कैसे इस नये साल का आगाज़ हम सबसे बेहतर ढंग से करें। सबके मन में यह ख्वाहिश है कि नये साल में कोरोना खत्म हो ताकि एक बार फिर से वे ज़िंदगी को पहले की तरह खुलकर जी सकें। फिर से दोस्तों के साथ सिनेमाघर जा सकें और थियेटर पर बैठकर अपने पसंदीदा कलाकारों की एक्टिंग का आनंद ले सकें।

हालांकि, कोरोना काल के दौरान भी साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों ने कुछ फिल्मों और कलाकारों को घर बैठे देखकर अपना मनोरंजन किया है। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी रहीं, जो खासतौर से दर्शकों को पसंद आईं। आइए, आज हम जानते हैं साल 2021 की पांच सुपरहिट वेब सीरीज के बारे में।

  1. ‘द फैमिली मैन 2’
    रेटिंग 8.8/10

भला ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ को कौन भूल सकता है! इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेई ने एक बार फिर अपने फैन्स के बीच अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया था। सस्पेंस से भरा यह वेब सीरीज इस साल की सुपरहिट लिस्ट में अव्वल माना जा सकता है। इस वेब सीरीज में साउथ की अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी समेत कई कलाकारों ने अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों को दंग कर दिया।

‘मुंबई डायरीज 26/11’

2. ‘मुंबई डायरीज 26/11’
रेटिंग 8/ 10

इस साल की दूसरी सुपरहिट वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ भी लोगों को काफी पसंद आयी। यह वेब सीरीज साल 2021 की सुपरहिट वेब सीरीज रही. इसमें 26 नवंबर 2008 में हुए मुंबई आंतकी हमले के समय को पूरी तरह से जीवंत कर दिया गया है।

  1. ‘तांडव’
    रेटिंग 3.3/ 5 रेटिंग

साल 2021 की हिट वेब सीरीज में से ‘तांडव’ को तीसरा स्थान मिला है। राजनीति पर आधारित इस वेब सीरीज में सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया ने अपने अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया है।

एक थी बेगम सीजन 2
  1. ‘एक थी बेगम सीजन 2’
    रेटिंग 4/ 5

वैसे तो इस साल एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज आईं, लेकिन साल 2021 की सबसे थ्रिलर वेब सीरीज ‘एक थी बेगम सीजन 2’ को ही माना जायेगा, जिसने खास तरह के दर्शकों को काफी इंटरटेन किया है। इस वेब सीरीज में अंडरवर्ल्‍ड की सबसे खतरनाक महिला अशरफ भाटकर की कहानी को परदे पर उतारा गया है।

  1. ‘आश्रम 2’
    रेटिंग 1.5/5

अभिनेता बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2’ ने वेब दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इस वेब सीरीज में बॉबी ने बाबा काशीपुर निराला का निगेटिव किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज को भी साल 2021 की सुपरहिट वेब सीरीज कहा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:

स्पेशल ऑप्स 1.5 द हिम्मत स्टोरी, नाम से ही कोई स्पेशल नहीं बन जाता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button