Neha Singh Rathore Video: नेहा सिंह राठौर ने रवि किशन को दिया जवाब, सुने गाना ‘यूपी में का बा’

Neha Singh Rathore Video: भोजपुरी मशहूर सिंगर और सामाजिक मुद्दों पर गाना लिखने वाली नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं.

Neha Singh Rathore Video: भोजपुरी मशहूर सिंगर और सामाजिक मुद्दों पर गाना लिखने वाली नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. अक्सर नेहा सिंह अपनी गाने को लेकर चर्चा में बनी रहती है. मनोज वाजपेई के गाने ‘बिहार में का बा’ के तर्ज पर नेहा ने एक गाना रिलीज किया है. नेहा के नए गाने का बोल है ‘यूपी में का बा’. जैसे ही उनका यह गाना रिलीज हुआ वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 इस गाने में नेहा ने योगी सरकार (Yogi Sarkar) को घेरा है. नेहा के नए गाने की शुरुआती बोल कुछ इस प्रकार है. ‘अरे बाबा के दरबार बा, खत्म रोजगार बा, हाथ रोसके निर्णय जोहत लड़की के परिवार बा, अरे का बा, यूपी में का बा’. नेहा के इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बताते चलें कि भोजपुरी सिंगर और भाजपा सांसद रवि किशन (Bhojpuri singer and BJP MP Ravi Kishan) ने हाल ही में योगी सरकार की तारीफ में गाना रिलीज किया था. उस गाने का बोल ‘यूपी में सब बा’जे कब्बो ना रहल अब बा, यूपी में सब बा’ है.

इस गाने में रवि किशन ने योगी सरकार के द्वारा किए गए सभी कामों का जिक्र किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button