Vivo ने आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए कहा- Vivo S6 5G 31 मार्च को चीन में किया जाएगा लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है। इस फोन का नाम Vivo S6 5G है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए कहा है कि यह फोन 31 मार्च को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo पेज पर एक पोस्टर शेयर किया है। इससे यह कंफर्म हो गया है कि फोन को 31 मार्च शाम 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह समय CST यानी सेंट्रल स्टेंडर्ड टाइम है। Vivo S6 5G चीन में पिछले साल लॉन्च हुए Vivo S5 का सक्सेसर फोन बताया जा रहा है।

Vivo S6 5G का पोस्टर कंपनी ने किया शेयर: Vivo S6 5G के इस पोस्ट में इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं मिली है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में S शेप दिखाई गई है। साथ ही नीचे फोन का नाम यानी Vivo S6 5G लिखा है। वहीं, इस पोस्टर में यह भी संकेत नहीं मिले हैं कि इस फोन को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

इससे पहले Vivo S6 5G का एक वीडियो टीजर भी टीज किया गया था। यह टीजर चीन की माइक्रोब्लॉगिगं वेबसाइट Weibo पर शेयर किया गया है। इस 7 सेकेंड के वीडियो में संकेत मिले थे कि फोन में फास्ट स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा कोई अन्य जानाकरी यहां नहीं दी गई थी। वीडियो में लिखा था कि क्या आप फास्ट स्पीड के लिए तैयार हैं?

इस अलावा यह भी कहा गया था कि क्वालकॉम का मिड रेंज वाला 5G प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 765G इस फोन में दिया जा सकता है। यह X52 5G मॉडम के साथ आता है। अगर स्नैपड्रैगन 765G इस्तेमाल नहीं किया जाता है तो इस फोन में Vivo मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

support media swaraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − six =

Related Articles

Back to top button