उत्तर प्रदेश की राजनीतिक हलचल

उत्तर प्रदेश की राजनीतिक हलचल

अखिलेश यादव को लेकर नयी खबर यह आई है कि वे मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज अपनी प्रेसवार्ता में कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने बताया कि सपा सरकार में नेताजी ने यशभारती सम्मान शुरू किए थे। सपा सरकार आने पर फिर से शुरू होंगे यशभारती सम्मान। साथ ही जनपद स्तर पर दिए जाएंगे नगर भारती सम्मान।

प्रेस को संबोधित करते हुये सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यह ऐलान किया कि सपा सरकार आने पर पुरानी पेंशन योजना फिर से लागू की जाएगी। बता दें कि अखिलेश यादव की इस प्रेसवार्ता में कर्मचारी शिक्षक नेतागण भी मौजूद हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रोजगार के मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आउटसोर्सिंग पर नौकरी एक खराब प्रथा बन चुकी है। असल में, यह अप्रत्यक्ष रूप से आरक्षण को समाप्त करने की कोशिश है। अखिलेश यादव ने निजीकरण को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकारें सब कुछ बेचने की कोशिश में लगी हैं।

अखिलेश यादव की पूरी प्रेस कांफ्रेंस सुनने के लिये क्लिक करें…

पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है। नोएडा के जेवर विधानसभा से RLD-SP प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने नामांकन वापस लिया, भड़ाना का कहना है​ कि वे कोविड पॉजिटिव हैं इसलिये नहीं लड़ेंगे। ऐसे में चर्चा है कि एडवोकेट इंद्रवीर भाटी हो सकते हैं गठबंधन के नये प्रत्याशी!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button