पीएम मोदी ने ​इसलिये किया अपना बिजनौर दौरा रद्द

बिजनौर में धूप खिली रही लेकिन भाजपा का मौसम खराब है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को अपना बिजनौर दौरा रद्द कर दिया. बता दें कि आज पीएम मोदी को बिजनौर में एक रैली को संबोधित करने के लिये पहुंचना था, लेकिन ऐन मौके पर रैली को यह कहकर कैंसिल कर दिया गया कि मौसम खराब होने की वजह से पीएम मोदी का हेलिकॉप्टर रवाना नहीं हो पाया. इसके बाद पीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये इस रैली को संबोधित किया.

इस रैली के रद्द होने पर राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी ने पीएम मोदी के दौरे को रद्द करने का कारण, जो समाचार चैनलों पर दिखाया जा रहा था, उसके साथ साथ की आज की बिजनौर के मौसम की भविष्यवाणी टैग करके ट्वीट कर दिया.

साथ ही बताया कि पीएम मोदी उनके भय से बिजनौर नहीं आये, लेकिन बहाना मौसम को ​बनाया, जबकि मौसम विभाग की भविष्यवाणी भी बता रहा है कि बिजनौर का मौसम बिल्कुल साफ है. जयंत चौधरी ने कहा, दरअसल, बीजेपी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश आने में डर लग रहा है. यही वजह है कि पीएम मोदी ने भी अपना बिजनौर रैली का कार्यक्रम रद्द कर दिया. बता दें कि जयंत चौधरी की पार्टी रालोद का इस बार के चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन है. चौधरी ने कहा कि बीजेपी इस बार इस गठबंधन से, विशेषकर पश्चिमी यूपी में बुरी तरह से डरी हुई है.

दूसरी ओर, पीएम मोदी ने वर्चुअल तौर पर अपनी जन चौपाल रैली को आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगी दलों पर चौतरफा हमला करते हुये कहा कि नकली समाजवादी हमेशा अपनी प्यास बुझाने की कोशिश में लगे रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button