सवर्ण समाज को बांटकर अपना उल्लू सीधा कर रहीं कुछ पार्टियां- शेर सिंह राणा

लखनऊ: राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दस्यु सुन्दरी फूलन देवी की हत्या मामले में चर्चा में आये शेर सिंह राणा ने कहा है कि कुछ पार्टियां अपने निजी स्वाथ्र्य हेतु सर्वण समाज को बांटकर अपना उल्लू सीधा कर रही हैं।

उन्होने कहा कि अब समय आ गया है कि सवर्ण समाज को आगे आकर अपने हक कि लड़ाई को स्वयं लड़ना होगा और हम सभी को संगठित होकर सवर्ण समाज को मात्र अपना वोट बैंक समझने वाली राजनैतिक पार्टियों को सबक सिखाना होगा।

अफगानिस्तान से पृथ्वीराज चैहान की अस्थियां लाने के मामले में भी चर्चा में आये शेर सिंह राणा ने गुरुवार को राजधानी लखनऊ के विभिन्न कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) के उद्देश्यों को कार्यकर्ताओं के साथ साझा कर उन्हें पार्टी को मजबूत बनाने के लिए प्रेरित किया। वहीं विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान सवर्ण समाज के लोगों ने उन्हें समर्थन देते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

राणा ने आज अपने दौरे की शुरूआत उन्होने 26/11 में शहीद हुए वीरों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए लोहिया संस्थान में विजयश्री फाउंडेशन (प्रसादम सेवा) के माध्यम से कैंसर व असाध्य रोगों से पीड़ित निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा एवं ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल वितरण कार्यक्रम से की। इस कार्यक्रम में ठण्ड के प्रकोप से बचाव हेतु संगठन को 500 कम्बलों का वितरण पार्टी मुखिया राणा ने किया।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button