SGPGI, Lucknow नर्सिंग यूनियन की गुहार : कोरोना पीड़ित स्टाफ़ को नहीं मिल रहा बेड

 

SGPGI

(मीडिया स्वराज़ डेस्क )

राजधानी लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई नर्सिंग यूनियन की ने मीडिया और अधिकारियों से गुहार लगायी है कि कोरोना वायरस संक्रमित तीन स्टाफ़ को तमाम कोशिश के बाद भी बेड नहीं मिल पा रहा. 

यूनियन की अध्यक्ष सीमा शुक्ला ने पत्रकारों और अधिकारियों के whatsApp लिखकर इस तरह गुहार लगायी है. 

“आप सभी को बता दें की अभी तक बेड की वयवस्था नहीं हो पायी तीन Staff है आज की Date मे और तीनों Nursing Staff है .

अभी मैने सबको कह दिया चुपचाप घर पर कोरटाइन हो जाओ और अगर आज रात तक बेड ना मिले तो सभी Positive लोग कोरटाइन कमेटी के जो मैबर हैं उनके कमरों मे आकर बैठ जाओ नहीं तो उनके घरों में बैठ जाओ.  बेचारी एक BSC Student 4th Year  है. डायलिसिस मे काम करते वक्त मरीज Positive था.  उससे उसको हुआ .”

इस पोस्ट में आगे लिखा है, “अरे जब Staff इस तरह परेशान होगा तो आम लोगों को कौन देखेगा हद हो गई .अभी तक निदेशक महोदय जी भी नहीं पहुंचे . फोन कर करके परेशान हो गए.  कल सुबह 10 बजे सभी लोग आने का कष्ट करें ,  अगर इतजांम नहीं होता है तब .

मैने पत्र भी Receive करा चुके थे एक महीने पहले . उसके बाद भी यह हाल है.  और CMO Sir का भी फोन नहीं लग रहा है . ऐसे काम नहीं होगा.  अब छोड़ दो कोविड वोविड बहुत हो गया.  अरे हमारे Staff हम लोग भी तो इसानं है.  Human Body है.  कोई अमरत खाके नहीं आये है की कुछ नहीं होगा . तो कृपया कल आने की कृपा करें धन्यवाद . सीमा शुक्ला अध्यक्ष महामंत्री सुजान सिंह ।”

यह पोस्ट दर्शाती है कि अस्पताल में कोविड मरीज़ों की कितनी भीड़ है.  

यह वह पत्र है जो नर्सिंग यूनियन ने प्रशासन को दिया था. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles