BCCI ने देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते स्टाफ को घर से काम करने का दिया आदेश

विश्व भर में कोरोना वायरस के कारण हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस महामारी के कारण दुनिया मानो थम सी गई है. कोरोना के प्रकोप के कारण कई खेल आयोजन भी रद्द किए जा रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंगलवार से अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया है.

कोरोना के कारण रुक गई दुनिया!

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आईपीएल स्कूल, कॉलेज, मॉल और थिएटर सभी बंद हैं. स्वास्थ्य विभाग के नए आदेश के बाद से जिम भी बंद हैं.

पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है जो काफी बुरा है. तमाम राज्य की सरकारों ने इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की सलाह दी है और स्कूल, मॉल, सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं ताकि भीड़ को जमा होने से रोका जाए.

BCCI ने लिया बड़ा फैसला

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई का मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है.

बीसीसीआई के एक कार्यकारी ने कहा, ‘जैसा कि आप जानते हैं कि शहर में ट्रेनें, परिवहन का सबसे अच्छा साधन हैं और मौजूदा स्थिति को देखते हुए, यह महसूस किया गया है कि अगले आदेश तक हम घर से बेहतर काम कर सकते हैं. उम्मीद है कि भविष्य में हालात सुधरेंगे और स्थिति सामान्य होगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button