टीवी की ये एक्ट्रेस कोरोना की जंग के बीच घर में जूते साफ करती आईं नजर…

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और टीवी तक कोरोना का असर साफ देखने को मिल रहा है। हर किसी ने कोरोना की वजह से खुद को घर में कैद कर लिया है। हर कोई अपने आप को इस खतरनाक वायरस से बचाने की कवायत में जुटा हुआ है। अब घर में वह अपनी-अपनी पसंद का काम करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच रामायण फेम एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने खुद को एक अलग तरह से बिजी रख रही हैंं। वह अपना टाइम स्पेंड करने के लिए मस्ती तो नहीं कर रही हैं लेकिन अपने जरूरत के कामों को जरूर खत्म करती दिख रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद देबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, देबीना तस्वीर में अपने शूज साफ करती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने खुद को ही क्वारटीन कर रखा है। मेरे पास कई सारे काम हैंं मैंने अपने जूते तो साफ कर लिए हैं। आप लोग क्या कर रहे हैं?’

देबिना के जूतों के कलेक्शन देखकर हर कोई हेरान है। उनके शू कलेक्शन काफी शनदार हैं। इतने सारे शूज को देखकर हर कोई हैरान है। तस्वीर में उनके पास कई सारी वैराइटी देखने को मिल रही है। वो फोटो में इन्हें साफ जरूर कर रही हैं लेकिन फैंस तो उनके कलेक्शन को देखकर ही फिदा हो गए हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो देबिना टीवी के पॉपुलर शो ‘रामायण’ में नजर चुकी है। लंबे समय के बाद देबिना छोटे पर्दे पर वापसी की है। बता दें कि वह ‘विश’ के बाद वो पॉपुलर सीरियल ‘अलादीन’ में नजर आ रही हैं। देबिना ने एक्टर गुरमीत चौधरी से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + 19 =

Related Articles

Back to top button