रवीना टंडन ने निर्भया केस में लगातार टल रही फांसी को लेकर जाहिर किया अपना गुस्सा

रवीना टंडन उन सेलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। उन्होंने निर्भया केस में लगातार टल रही फांसी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। निर्भया के दोषी लगातार एक के बाद एक तरीका खोज रहे हैं, जिससे उनकी फांसी को टाला जाए। इस बार दोषी अक्षय ठाकुर की पत्नी पुनीता देवी ने औरंगाबाद कोर्ट (बिहार) में तलाक की अर्जी दी है।

इस मामले में एक न्यूज वेबसाइट की ख़बर को रीट्वीट करते हुए रवीना ने लिखा, ‘ वाह! यह देरी करने की अच्छी रणनीति है। इसे न्यायपालिका के साथ खिलवाड़ करना कहते हैं। उसने तब तलाक क्यों नहीं दिया, जब उसने दुष्कर्म और हत्या की थी।’

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह यानी 20 मार्च को निर्भया के चारों दोषियों की फांसी दी जानी है। उससे पहले अक्षय ठाकुर की पत्नी ने तलाक के लिए याचिका दाखिल की है। अक्षय की पत्नी का तर्क है कि वह विधवा होकर नहीं मरना चाहती है, ऐसे में उसका अपने पति से तलाक करवाया जाए। इस मामले में 24 मार्च को औरंगाबाद कोर्ट में सुनवाई होगी। दोषियों के वकील ने इस याचिका को आधार बनाकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फांसी टालने की मांग की है।

गौरतलब है कि इससे पहले कई बार डेथ वारंट जारी किया जा चुका है। हालांकि, हर बार दोषियों के वकील फांसी को टालने में सफल रहे हैं। अब इस मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगी।

वहीं, अगर रवीना टंडन की बात करें, तो हाल ही में उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। पंजाब और महाराष्ट्र में उनके खिलाफ़ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। हालांकि, इस मामले में उन्हें पंजाब हाईकोर्ट राहत देते हुए पुलिस की बलपूर्वक कार्रवाई पर रोक लगा दी है। वहीं, इस मामले में रवीना ट्वीट कर माफी मांग चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button