भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी कोरोना से सबको दे रही थीं बचने की सलाह, खुद कर गई ये गलती

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. घरवाली बाहरवाली, जानम, शिव रक्षक, रियल इंडियन मदर और रानी बनल जलवा जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रानी चटर्जी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जिसमें वह ये बताती नजर आ रही हैं कि किस तरह उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी है जिसके बाद उन्हें पछतावा हो रहा है.

रानी चटर्जी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ये गलती आप लोग ना करें जो मैंने अनजाने में की. वीडियो में रानी ने बताया- मैं जा रही हूं कोलकाता और मैं इस वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर हूं. पूरा एयरपोर्ट वैसे खाली है लेकिन जितने भी लोग यहां पर दिख रहे हैं सबने मास्क पहना हुआ है. और मैं… दो दिन से अपडेट कर रही हूं कि मास्क पहनिए, मास्क पहनिए, मास्क पहनिए. सुरक्षित रहिए, सुरक्षित रहिए. मैं अपना मास्क घर पर भूलकर आ गई हूं.

कमेंट बॉक्स में रानी के इस वीडियो पर जमकर मजे लिए हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मास्क लगाओ या नहीं लेकिन कोरोना लेकर मत आना. एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मास्क नहीं है तो रूमाल भी लगा सकते हैं. दूसरे ने लिखा- खरीद लीजिए ना. पैसे नहीं हैं तो मैं भेज देता हूं. कमेंट बॉक्स में लोगों ने रानी के इस वीडियो पर इस तरह के ढेरों कमेंट किये हैं और इसे खूब देखा जा रहा है.

बता दें कि रानी चटर्जी ने ससुरा बड़ा पईसावाला और देवरा बड़ा पईसावाला जैसी फिल्मों में काम किया है. वह मुंबई में ही जन्मी और बड़ी हुई हैं. उन्होंने साल 2003 में फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी अहम किरदार में थे और ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.

खतरों के खिलाड़ी 10 में लिया हिस्सा

6वें भोजपुरी अवॉर्ड्स 2013 में आयोजित किए गए थे जिसमें रानी को नागिन में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था. बता दें कि रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन का भी हिस्सा बनीं. हालांकि वह पहले ही सीजन में एलिमिनेट हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button