बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने पीएम मोदी नहीं इस देश के नेता के स्पीच की तारीफ की…

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने  पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की ‘जनता कर्फ्यू’  (Janta Curfew) वाली अपील पर ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को कोरोनावायरस पर संबोधन के लिए धन्यवाद दिया और साथ ही उनसे एक सवाल भी पूछा था. अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) की दिल खोलकर तारीफ की. अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपने ट्वीट में लिखा: “एक भाषण जिसने मेरा दिल और सम्मान जीता है. वास्तव में एक प्रेरणादायक और असाधारण नेता हैं जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau). उन्होंने अपने देश को एक स्पष्ट रास्ता दिया, वित्तीय स्थिरता के लिए समाधान, धन, साहस, यहां तक कि जो लोग निराश हैं दुर्व्यवहार के शिकार हैं उनके लिए सुरक्षा के उपाय किए.” पूजा बेदी ने इस तरह कनाडा के पीएम की तारीफ की. उनके ट्वीट पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई है.

इससे पहले पूजा बेदी (Pooja Bedi) पीएम मोदी (PM Modi) की ‘जनता कर्फ्यू’  (Janta Curfew) वाली अपील को लेकर ट्वीट किया था: “पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने  पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है, ‘प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी, आपके राष्ट्र के नाम बेहतरीन संबोधन के लिए शुक्रिया, जिसमें आपने भारत को कोरोनावायरस के कहर से बचाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी लेकिन आपको नहीं लगता कि कुछ दिन पहले का आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव जो आप कह रहे हैं उसके एकदम विपरीत है?’ इस तरह पूजा बेदी ने पीएम मोदी  से सवाल किया है. नवरात्रि के मौके पर अयोध्या में राम उत्सव का आयोजन किया जाएगा, जिसमे लाखों श्रद्धालु जुटेंगे.”

पूजा बेदी (Pooja Bedi) के इन दोनों ट्वीट पर यूजर्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके दोनों ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है.

support media swaraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − ten =

Related Articles

Back to top button