पुलिस ने इनोवा कार से अगवा चालक को बंधन मुक्त कराकर शुरू की पूछताछ…

कालपी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की भोर पहर इनोवा कार सवार बदमाशों ने पीछा कर रहे बाइक सवार सिपाहियों को टक्कर मार कर गिरा दिया। इनोवा छोड़कर बदमाश फरार हो गए लेकिन पुलिस को उसके अंदर से बंधक चालक मिला तो सनसनी फैल गई। अपहरण का मामला सामने आने पर पुलिस ने चालक को बंधन मुक्त करके पूछताछ शुरू की है। फिलहाल पुलिस मामले में चुप्पी साधे है।

कालपी कोतवाल मानिकचंद पटेल मंगलवार भोर पहर झांसी-कानपुर हाईवे पर गश्त पर थे। इस बीच कंट्रोल रूम से चालक को बंधक बना इनोवा लेकर बदमाशों के कालपी की ओर भागने की सूचना मिली। इसपर हाईवे की ज्ञान भारती चौकी और जोल्हूपुर पुलिस पिकेट को अलर्ट कर दिया गया। कोतवाल टीम के साथ यमुना पुल पर पहुंचे तो कार दूसरी लेन से गुजर गई। जानकारी मिलते ही जोल्हूपुर पिकेट के सिपाही महावीर और प्रवीण ने बैरीकेडिंग लगाई तो कार उसे तोड़ते हुए चली गई।

बाइक से सिपाहियों ने कार का पीछा शुरू कर दिया। साईं मंदिर के पास कार सवार बदमाशों ने बाइक में टक्कर मारकर सिपाहियों को खंदक में गिरा दिया। पीछे से पहुंचे कोतवाल ने घायल दोनों सिपाहियों को बाहर निकालकर सीएचसी भेजा। कुछ दूरी पर इनोवा कार खड़ी मिली, जिसमें मिले चालक को बंधन मुक्त कराया। कोतवाल मानिकचंद पटेल ने बताया कि चालक से पूछताछ की जा रही है। बदमाश कैसे भागे है, यह पता किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button