कोलकाता जम्मूतवी एक्सप्रेस का पटरी से उतरा इंजन कोई भी हताहत नहीं राहत ट्रेन रवाना

पटरंगा रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को लगभग 11 बजे सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन बेपटरी हो गयी। लखनऊ फैजाबाद रेलवे प्रखंड पर कोलकाता जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन गाड़ी नंबर 13151 अप का इंजन पटरंगा रेलवे स्टेशन के करीब पटरी से उतर गया। हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ है, लेकिन अफरातफरी का माहौल बन गया। दुघर्टना की सूचना के बाद मौके पर राहत और बचाव ट्रेन रवाना हो गई।

कोलकाता जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन गाड़ी नंबर 13151 फैजाबाद से लखनऊ की तरफ जा रही थी। पटरंगा रेलवे स्टेशन से महज आधा किमी भी ट्रेन आगे नहीं बढ़ी थी कि थाना गेट के सामने ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। यात्रियों की पलभर के लिए सांसें थम गई। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इस घटना में किसी यात्री को चोट नहीं आई है। सभी सुरक्षित है। स्टेशन अधीक्षक ने लखनऊ व फैजाबाद स्टेशन सहित उच्चाधिकारियों को सूचित किया है।

लखनऊ फैजाबाद रेल प्रखंड पर ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया है। ट्रेनों को रौजागांव, रुदौली व बाराबंकी जिले के दरियाबाद स्टेशन पर रोका गया है। पटरंगा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह पूरे दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। लगभग एक घंटे से स्टेशन पर ट्रेन खड़ी है। हादसे की सूचना से रेलवे में हड़कंप मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button