कोरोना वायरस के डर की वजह से आइसोलेशन में रह रहे हैं अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में लोग खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने भी कोरोना से बचने के लिए खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन में डाल लिया है, जिससे वो दूसरे के संपर्क आने से बचे और उन्हें भी कोई दिक्कत हो तो दूसरे लोग उनसे बच सके। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर कई स्टार्स का नाम शामिल है। जानते हैं उन स्टार्स के बारे में… जिन्होंने खुद को कैद कर लिया।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर के जरिए बताया है कि वो कॉरन्टाइन हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर बीएमसी की ओर से हाथ पर लगाई गई स्टाम्प को भी पोस्ट किया है। दरअसल, बीएमसी कॉरन्टाइन करने वाले लोगों के हाथ पर स्टाम्प लगा रही है। ऐसे में अमिताभ बच्चन कुछ दिनों सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। बता दें कि अमिताभ अभी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे थे, जो अभी बंद है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस के बचाव के लिए घर में ही हैं। आलिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ आलिया ने बताया कि सेल्फ क्वारेनटाइन के बावजूद फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हूं। कोरोना वायरस की वजह से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी प्रभावित हो रही है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर भी लंबे समय से कोरोना वायरस का ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर मास्क लगाए हुए नजर आए थे और अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी बताया है कि वो कोरोनावायरस को लेकर खास ध्यान रख रहे हैं। वहीं, अर्जुन कपूर की फिल्म संदीप पिंकी फरार की रिलीज भी रुक गई है।

दिलीप कुमार

इनके अलावा दिलीप कुमार का नाम भी इसमें शामिल है। दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार हैं और उम्र अधिक होने की वजह से उन्हें ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर पिछले कुछ दिनों से लंदन में थीं, लेकिन कोरोना वायरस के डर से एक्ट्रेस घर आ गई हैं। अब कुछ दिन सोनम कपूर सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button