कोरोना वायरस के कारण ट्रेनिंग छोड़ घर लौटने को मजबूर हुए खिलाड़ी…

दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग आईपीएल (Indian Premier League) पर कोरोना वायरस की बड़ी मार पड़ी है. 29 मार्च से शुरू होने जा रहे इस टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. अब इसकी सभी टीमों ने अपने ट्रेनिंग कैंप पर भी विराम लगा दिया है. चेन्नईसुपर किंग्स के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore) ने भी अपने ट्रेनिंग कैंप को टाल दिया है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) ने आईपीएल 2020 ( IPL 2020) की तैयारियों के लिए लगाए जाने वाले ट्रेनिंग कैंप को स्थगित करने का फैसला सोमवार को लिया. यह कैंप 21 मार्च से शुरू होना था. तीन बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स भी अपने कैंप रद्द कर दिए हैं.

रॉयल चैलेंजर्स (RCB) ने ट्वीट कर कहा, ‘21 मार्च से शुरू होने वाला बेंगलुरू का ट्रेनिंग कैंप सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अगले आदेश तक टाल दिया गया है. हमारी सबसे अपील है कि वो स्वास्थ मंत्रालय की गाइडलाइंस का पालन करें.’

बीसीसीआई ने शुक्रवार को आईपीएल 15 अप्रैल तक टालने का फैसला लिया था. इसके अगले ही दिन चेन्नई ने अपना ट्रेनिंग कैंप रद्द कर दिया. महेंद्र सिंह धोनी समेत ज्यादातर क्रिकेटर कैंप छोड़कर घर लौट आए.

बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक दुनियाभर में 7 हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई है. भारत में अब तक इस वायरस से 125 लोग प्रभावित हो चुके हैं. इनमें से तीन की मौत हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 1 =

Related Articles

Back to top button