कानपुर फर्टिलाइजर डंकन के डायरेक्टर ने रेस्ट हाउस में बाथरूम के अंदर खुद को मारी गोली

कानपुर फर्टिलाइजर डंकन के डायरेक्टर ने बुधवार की सुबह ग्रुप के रेस्ट हाउस में बाथरूम के अंदर खुद को गोली मार ली। गंभीर हालत में उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली कनपटी से आर पार हो जाने से हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटना की जानकारी पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर जांच शुरू की है।

शहर के पॉश इलाके स्वरूप नगर में गेस्ट्रो हॉस्पिटल के सामने रहने वाले सुनील कुमार जोशी कानपुर फर्टिलाइजर डंकन ग्रुप में डायरेक्टर पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह वह कानपुर कैंट स्थित नवशील अपार्टमेंट के पास स्थित विभागीय रेस्ट हाउस गए थे, जहां कंपनी के कुछ अफसर भी थे। यहां वह माह में एक दो बार निरीक्षण के लिए पहुंचते थे। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे आए थे और वेटर से पानी मांगा था। इसके बाद वह बाथरूम चले गए, जहां से कुछ आवाज सुनाई दी लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

काफी देर तक वह बाथरूम से बाहर नहीं आए बंगले के कर्मियों ने दरवाजा खोला तो सन्न रह गए। अंदर वह खून से लथपथ पड़े थे और पास में ही पिस्टल पड़ी थी। उनकी कनपटी से गोली आर-पार हो गई थी। बंगले का स्टॉफ और मौजूद अफसर आनन फानन उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले गए, जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। छावनी सीओ रामकृष्ण चतुर्वेदी ने बताया कि घटनास्थल पर पड़ताल कराई जा रही, फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए लगाया गया है। मौके से उनकी लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है, प्रथम दृष्टया जांच में खुदकशी के प्रयास की बात सामने आई है। स्वजनों और मौके पर मौजूद रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button