आइए जानते हैं एक स्टेज शो के लिए कितना चार्ज लेते हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव

बिग बॉस में दिख चुके भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) वर्तमान में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहिते चेहरे हैं. बिहार के छपरा में जन्मे खेसारी की मांग इस कदर है कि उन्हें देखने भर के लिए लाखों की भीड़ जमा हो जाती है. बीते जनवरी में उत्तर प्रदेश में हुए देवरिया महोत्सव के दौरान लोगों की इतनी भीड़ हो गई कि भगदड़ मच गई और कार्यक्रम को बंद करना पड़ा था.

कहा जाता है कि इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सबसे ज्यादा डिमांडिंग स्टार हैं. सभी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहते हैं. यह इसलिए क्योंकि उनकी फिल्म में मौजूदगी होने पर उसका हिट होना तय माना जाता है. साथ ही फिल्म में खेसारी लाल यादव के गाने भी मिल जाते हैं.

बताया जाता है कि खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं. यह फीस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता द्वारा ली जाने वाली राशि में सबसे ज्यादा है. हालांकि, भोजपुरी फिल्म में खेसारी सिर्फ अभिनय ही नहीं करते, बल्कि गाना भी गाते हैं. ऐसे में फिल्म निर्माता के लिए सिंगर की टेंशन भी खत्म हो जाती है.

70920317_428590994347040_1613574030051246080_o_031720021323.jpg

इसके अलावा स्टेज शो के लिए भी खेसारी लाल यादव पहली पसंद बने हुए हैं. उनकी लोकप्रियता इतनी है कि एक बार वो गूगल सर्च में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले शख्स भी बन चुके हैं. खेसारी भारत के अलावा दुबई समेत कई देशों में स्टेज शो कर चुके हैं.

वो एक एक स्टेज शो के लिए 10 से 15 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक कार्यक्रम के दौरान दी थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं एक बार कार्यक्रम के लिए 15 लाख तक लेता हूं.’ ऐसे में स्टेज कार्यक्रम के लिए भी वो सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले भोजपुरी स्टार हैं.

वो खुद बताते हैं कि करियर की शुरुआत से पहले वो मजदूरी का काम करते थे. फौज में उनकी सरकारी नौकरी भी लगी लेकिन वो वहां से चले आए और दिल्ली में लिट्टी चोखा का दुकान खोला. हालांकि, इसके बाद उन्होंने संगीत में अपना हाथ आजमाया और देखते ही देखते भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button