‘गिद्धों को लव जिहाद का नया मुद्दा मिल गया’- पूर्व नेता आशुतोष

लव जिहाद का मुद्दा इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल इस मुद्दे को लेकर देश की राजनीति काफी गरमाई हुई है। अब इसी बीच कई नेताओं के भी बयान इस मुद्दे पर आने लगे हैं. हाल ही में एक ट्वीट किया गया है आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और पत्रकार आशुतोष की तरफ से. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘गिद्धों को लव जिहाद का नया मुद्दा मिल गया है।’ अब उनके इस ट्वीट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।

इस ट्वीट को देखकर शान राजपूत नाम के यूजर ने लिखा है, ‘तुम्हारे हिसाब से ये जाहिल लोग तुमको अच्छे लगते है शायद और दूसरी बात कानून तो आएगा और जरूर आयेगा क्योंकि तुम जैसे कोई पूछेगा नहीं इसलिए तो’. वहीं रामलाल चौधरी नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘काश! आशुतोष जी, तुम उन माता-पिता का दर्द समझ सकते जिनकी बेटियों को लव जिहादी धोखे में रख कर ले गए।

आप ऐसी घटनाओं का पूरे भारत में सर्वे क्यों नहीं करते? ऐसे मां-बाप से क्यों नहीं मिलते जिनकी बेटी को बालिग होने से पहले लव जिहादी लेकर चले गए और वर्षों तक कहां छुपा कर रखा।’ इसी के साथ अविनाश नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘मुद्दा नहीं आरएसएस का फरमान है….और इस सरकार की इतनी हैसियत जो अपने आकाओं का फरमान को ठुकरा दे…।’

गिद्धों को लव जिहाद नाम का नया मुद्दा मिल गया है ।
— ashutosh (@ashutosh83B) November 20, 2020

यह सब देखकर मोहम्मद असगर अली नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘हां तो इन्हीं मुद्दों में सबको भहलाया जा रहा हैं ताकि कोई बेरोजगारी, महंगाई और जो गवर्नमेंट इंस्टीट्यूशन बेच रहे हैं उस पर कोई सवाल ना उठाए। मुद्दे वाली बात से लोगों को ध्यान हटाने में इन लोगों ने पीएचडी कर रखा है।’

वहीं डॉक्टर कुमार अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा है,’सरकार को अब कोई काम नही करना है सिर्फ हिन्दू मुस्लिम के नाम पर देह का बटवारा करना है।’ वैसे इन दिनों लव जिहाद के मुद्दे को तूल पकड़ते देखा जा रहा है. जब से इस मामले पर कानून बनाने के बारे में कहा गया है तब से इस मुद्दे ने जोर पकड़ लिया है.

support media swaraj

Related Articles

Back to top button