बॉलीवुड ड्रग केस में NCB ने अर्जुन रामपाल को भेजा समन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार कार्रवाई कर रही है। एजेंसी लगातार सिनेमा जगत से संबंधित हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में सोमवार को NCB ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर रेड मारी।

अब NCB के अधिकारियों ने अभिनेता को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। अभिनेता को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी जब्त कर लिए गए हैं। NCB को कार्रवाई में क्या मिला यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार रामपाल के ड्राइवर को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले, NCB ने रविवार को बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) के जुहू आवास पर गांजा जब्त करने के बाद उनकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया था।

NCB मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा है कि ”हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को NDPS कानून के तहत अरेस्ट किया है। आगे की जांच जारी है।” सोमवार को उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से NCB ने फिल्म जगत के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना आरंभ कर दिया है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button