Xiaomi Redmi K30 Pro स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 24 मार्च को किया जा सकता है पेश

Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Pro काफी समय से चर्चा में है और हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। वहीं अब आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है कि ये स्मार्टफोन 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं। इसमें 120Hz पैनल के साथ नॉचलेस डिस्प्ले ​डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया गया है और इसमें Redmi K30 Pro के नाम के साथ यह जानकारी दी गई है​ कि ये स्मार्टफोन 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह स्पष्ट किया गया है कि इस स्मार्टफोन को लाइव ब्रॉडकास्ट के जरिए लॉन्च होगा। हालांकि इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है। फिलहाल यह स्मार्टफोन चीन में दस्तक देगा।

लेकिन लीक्स के जरिए अभी तक Redmi K30 Pro के कई फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। वैसे पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि कंपनी Redmi K30 Pro को लॉन्च करते ही चीन में Redmi K20 Pro की बिक्री को बंद कर देगी। वहीं लीक्स के अनुसार Redmi K30 Pro में 120Hz रिफ्रेश ​रेट दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा और इसमें 64MP Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि 20MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 8MP का टेलिफोटो सेंसर और 12MP का पोट्रेट लेंस उपलब्ध होगा। वहीं फोन में ड्यूल फ्रंट सेंसरस उपलब्ध हो सकता है। इसमें 32MP का मेन सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जाएगा।

Redmi K30 Pro में पावर बैकअप के लिए 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं इसमें 6.67 इंच का नॉचलेस फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें यूजर्स को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिल सकती है। इसके अलावा सामने आए लीक्स के अनुसार कंपनी इसके स्टैंडर्ड मॉडल को Redmi K30 Pro Zoom Edition नाम से बाजार में उतार सकती है।

support media swaraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + eleven =

Related Articles

Back to top button